Tuesday, June 18, 2024
HomeHindiबिगबॉस, हमारे केजरीवाल को भी बुला लो

बिगबॉस, हमारे केजरीवाल को भी बुला लो

Also Read

Puranee Bastee
Puranee Basteehttps://writerkamalu.blogspot.in/
पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।

प्यारे बिगबॉस,

मजाक – मजाक में आप भी दसवें सीजन में पहूंच गए ठीक वैसे ही जैसे केजरीवाल दिल्ली की मुख्यमंत्री बन गए। राहुल रॉय से शुरू हुआ सफर राहुल महाजन से होते हुए अब कहाँ पहुँचा है यह तो आप ही जानते हो या सलमान खान जानता है लेकिन कार्यक्रम हर साल आता है तो TRP अच्छी ही होगी।

बिगबॉस जी जहाँ तक मेरी समझ है , आपके कार्यक्रम में उस व्यक्ति को सर्व प्रथम मौका मिलता है जो अपनी असल जिंदगी में कुछ विवादों में घिरा हुआ होता है। क्या यह सच है?

यदि विवाद वाली बात सच है तो आप लोग के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक व्यक्ति दिल्ली में दिन-रात मेहनत कर रहा है लेकिन आप लोग उसपर ध्यान नहीं दे रहे हो। मैं आपसे निवेदन करूँगा कि, “मेरे अरविंद केजरीवाल बहुत विवाद कर रहें हैं और आप जल्द से जल्द उन्हें अपने घर में बुलाकर 75 दिन के लिए रख लें।”

बिगबॉस जी यदि आप अरविंद केजरीवाल को अपने घर में बुला लेते हैं तो दिल्ली के साथ – साथ देश की जनता आपके द्वारा मानवजाति पर किये गए इस उपकार को नहीं भूलेगी और अरविंद केजरीवाल को बिगबॉस के घर के अंदर बंद रखने के लिए एक करोड़ का चंदा देगी।

प्यारे बिगबॉस आपके कार्यक्रम की TRP बढ़ाने के लिए ऐसा बेहतरीन प्रतियोगी फिर नहीं मिलेगा और यदि आप अरविंद केजरीवाल को बिगबॉस के घर में रख लेते हैं तो मैं भले बिगबॉस ना देखूं परंतु रोज बिगबॉस प्रसारण के समय टीवी चालू करके आपका शो म्यूट करके कार्यक्रम की TRP को बढ़ाने में मदद करूँगा।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Puranee Bastee
Puranee Basteehttps://writerkamalu.blogspot.in/
पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular