Thursday, May 23, 2024
HomeHindiऊपर लहसुन की बोरियां नीचे ठुसकर भर रखे थे गोवंश, पुलिस से बचने के...

ऊपर लहसुन की बोरियां नीचे ठुसकर भर रखे थे गोवंश, पुलिस से बचने के लिए माफिया अपना रहे नए नए तरीके, राजपुर क्षेत्र में मिनी ट्रक पलटने से हुआ खुलासा

Also Read

बड़वानी। जिले में अवैध गोवंश तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं इस दौरान पुलिस से बचने के लिए माफिया भी तरह-तरह के नए हथकंडे अपना रहे हैं।

सोमवार सुबह जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक छोटा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन के अंदर ठूंस ठूंसकर भरे गोवंश को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। माफियाओं ने पुलिस से बचने के लिए छोटे मिनी वाहन की ट्राली में नीचे की और 5 गोवंश को क्रूरता पूर्वक बांधकर भरा हुआ था। वहीं इसकी किसी को गंध या भनक नहीं लगे, इसके लिए ऊपर की ओर लहसुन की बोरियां भरी हुई थी। वाहन पलटने की सूचना पर मौके पर राजपुर पुलिस पहुंची और वाहन में फंसे गोवंश को बाहर निकाला।

राजपुर थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के जुलवानिया रोड स्थित रणगांव क्षेत्र में सोमवार सुबह एक छोटा मिनी लोडिंग वाहन पलटने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा तो मिनी लोडिंग वाहन में ऊपर की ओर लहसुन की बोरियां भरी थी। वहीं ट्राली में नीचे की और 5 गोवंश को क्रूरता पूर्वक ठूंस ठूंसकर बांधकर भरा हुआ था। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गोवंश को ट्राली से बाहर निकाला। इस दौरान 3 गोवंश घायल अवस्था में मिले। पुलिस ने गोवंश को वाहन बरामद कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। वही ग्रामीणों की माने तो उक्त वाहन तेज गति से जुलवानिया की ओर जा रहा था, इस दौरान अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन पलटते ही उसमें सवार चालक मौके से भाग गए।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular