Monday, July 15, 2024
HomeHindiकेएल राहुल हो सकते है आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी

केएल राहुल हो सकते है आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी

Also Read

आईपीएल 2022 के सीजन से पहले लीग के समीकरण में बहुत से बदलाव देखने को मिलेंगे और साथ ही में इसे और रोमांचित और एंटरटेनिंग बनाने के लिए बीसीसीआई ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। इस साल दो नई टीमों का ऐलान किया गया जिसमें लखनऊ और अहमदाबाद की दो टीमों को शामिल किया गया है। जो की आईपीएल 2022 के सीजन में भिड़ती हुई देखेंगी।

आईपीएल 2022 के सत्र से पहले सभी टीमों को अधिकतम चार खिलाड़ी ही रिटेन करने की इजाज़त मिली है और टीम मैनेजमेंट को 30 नवंबर तक बीसीसीआई को यह नाम सौंपने होंगे।

कब हो सकता है मेगा ऑक्शन-

इस बार का आईपीएल ऑक्शन एक दम मजेदार और रोचक होने वाला है क्योंकि दर्शकों के लिए अपने फेवरेट खिलाड़ियों को अलग अलग टीम में जाते हुए देखने को मिल सकता है जैसे हार्दिक पंड्या और कुणाल पांड्या अब शायद ही साथ में खेले। सुरेश रैना किस टीम के हिस्सा होंगे। अनुमानित तौर पर आईपीएल का मेगा ऑक्शन दिसंबर के आखिरी या जनवरी के पहले सप्ताह में हो सकता है।

केएल राहुल हो सकते है सबसे महंगे खिलाड़ी :

केएल राहुल जो की जबरदस्त फॉर्म में चल रहे है और हर गेंदबाज का धागा खोल रहे है उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब का दामन छोड़ किसी अन्य टीम में जाने का फैसला कर लिए है और खबरों की माने तो कई टीमों ने उनसे संपर्क साधना भी शुरू कर दिया है। और शायद वह नई टीम लखनऊ की कप्तानी भी करते हुए नजर आ सकते है।

केएल राहुल ने पिछले कुछ सालों में अपने खेल में जो सुधार लाया है वह अद्भुत है उन्हे जहा टीम ने मौका दिया है उन्होंने हर मौके को दोनो हाथो से लपका है भले वो वनडे क्रिकेट में फिनिशर का रोल हो यह टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी हो। उन्होंने अपने खेल को अलग लेवल का कर लिए। तकनीक से लेकर टेंप्रामेंट तक हर चीज में उन्होंने अपना लोहा मनवाया है।

उन्होंने आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए 2018 से खेलना शुरू किया और तबसे ही तिरंतर तौर पर परफॉर्म किया है जब उन्हें अश्विन की जगह कप्तान बनाया गया इस समय भी उन्होंने उस जिमेदारी से मुंह नहीं मोड़ा और गिरती हुई टीम को संभाले की पूरी कोशिश की और 2020 – 2021 दोनो सत्र में 600 से ज्यादा रन बनाया मगर साथी खिलाड़ियों का साथ ना मिल पाने की वजह से टीम दोनो सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई।

ऐसे में अगर केएल राहुल जैसा दमदार खिलाड़ी ऑक्शन में जाता है तो सारी टीमें उनको अपनी टीम में लेने के लिया टूट पढ़ेंगी और वह आईपीएल 2022 सत्र के सबसे महंगे खिलाड़ी हो सकते है।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular