Tuesday, July 23, 2024
HomeHindiमिशनरी तालिबान: मीठा जहर

मिशनरी तालिबान: मीठा जहर

Also Read

PAPPU KUMAR DAS
PAPPU KUMAR DAS
Author , Activist

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना की “मैं ब्राह्मण हूं” वाले बयान पर जमकर बवाल मचा हुआ है बवाल क्या मतलब है लिबरल के सीने पर तक्षक नाग चढ़ा हुआ है। इन सबके बीच समझने की जरूरत है कि हर कुछ समय में भारत के स्वर्ण के खिलाफ इस तरह का प्रोपेगेंडा क्यों चलाया जाता है। सबसे पहली बात तो यह है कि यह स्वर्ण के खिलाफ प्रोपेगेंडा नहीं है यह सभी हिंदुओं समेत पूरे भारतवर्ष को अपने निशाने पर ले रहा है। इन मिशनरी का पूरा प्लान है कि यह आपको जाति धर्म के नाम पर भड़का के अपने कन्वर्जन के सिद्धांत को सुचारु रुप से चालू रखें आपको बार-बार यह बात कहेगा कि आप सरकारी तंत्र में है, सरकार में विधायक, सांसद, मंत्री, बहुत बड़े सेलिब्रिटी हैं, देश का प्रतिनिधित्व करते हैं तो सेक्युलरिज्म के नाते (जो सिर्फ हिंदू धर्म के ऊपर लागू होता है) मंदिर नहीं जाना चाहिए तिलक नहीं लगाना चाहिए हिंदू पहचान को छुपा कर रखिए, संविधान के दायरे में रहिए।

लिबरल उसी संविधान की दुहाई देगा जिस संविधान में अनुच्छेद 25 सभी व्यक्तियों को अंतःकरण स्वतंत्रता और धर्म के आबाद रूप से मानने आचरण करने और प्रचार करने का समान हक प्रदान करता है।

मिशनरी तालिबान द्वारा भारत के भोले भाले युवक युवतियों को सेक्युलरिज्म का मीठा जहर दिया जा रहा है। ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब और सोशल मीडिया एप पर 12 से 14 वर्ष के बच्चे ज्यादा एक्टिव रहते हैं इसे पूरी तरह से यह मिशनरी के लोग अपने नैरेटिव के द्वारा प्रभावित करते हैं इसे या बार-बार याद दिलाया जाता है कि कलावा, जनेऊ, तिलक, मंत्रउच्चारण या फिर हिंदू होने पर गर्व अगर आप करते हैं तो आप एक जातिवादी जातिवादी व्यक्ति हैं।

यह बात इतनी बार दोहराई जाती है कि लोग तिलक, कलावा, जनेऊ, धारण करने में हिचकचाने लगता है नए उम्र के बच्चों को झूठी सेकुलरिज्म का मीठा जहर मिशनरी तालिबान द्वारा पिलाया जाता है। सेलिब्रिटी को इसलिए तो टारगेट किया जाता है कि दूसरे सेलिब्रिटी इस घटना से डरे और अपने हिंदू होने पर गर्व ना करें ताकि लोग उनसे प्रभावित होकर अपनी संस्कृति और धर्म पर गौरव ना करने लगे और यह हमारे धर्म और संस्कृति को बर्बाद करने का सबसे पहला कदम है इनसे हमें सचेत रहने की जरूरत है।


@TheCitizenRt

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

PAPPU KUMAR DAS
PAPPU KUMAR DAS
Author , Activist
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular