Wednesday, November 30, 2022
HomeHindiलगातार हिन्दू लड़कियों की षड्यंत्र के तहत की जा रही है निर्मम हत्या

लगातार हिन्दू लड़कियों की षड्यंत्र के तहत की जा रही है निर्मम हत्या

Also Read

ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है #Justice4_HinduGirls और कीवर्ड BAN Conversion

आइए जानते हैं क्या है मामला ट्विटर पर क्यो ट्रेंड कर रहा है #Justice4_HinduGirls और कीवर्ड BAN Conversion

लगातार हिन्दू लड़कियों की षड्यंत्र के तहत निर्मम हत्या की जी रही है जिसको लेकर समाज मे लोगो मे आक्रोश है। आप को बता दे कि हिंदुओं की आवाज उठाने वाली टीम शंखनाद ने देश भर में हो रहे हिन्दू लड़कियों की निर्मम हत्या पर ट्रेंड चलाया। जिसे जनता का भरपूर सहयोग मिला।

अंकिता को जिंदा जला कर निर्मम हत्या करने के खबर से पूरे देश मे ही आक्रोश फैल गया जिसके खिलाफ लोग सड़कों पर भी उतरे निकिता तोमर से लेकर अंकिता सिंह अनगिनत हिन्दू लड़कियों के साथ शांति प्रिय समुदाय यानी कि मुस्लिम लड़को ने रेप, सर कलम, जलाना अन्य घटनाओं को अंजाम दिया जो कि एक के बाद एक घटनाएं अब जनता के समक्ष आ रही है जिसे लेकर ही जनता काफी आक्रोशित है और ट्विटर के माध्यम से हिन्दू लड़कियों के न्याय के लिए आवाज उठा रहे है और इस कि मूल समस्या धर्मांतरण के विरुद्ध BAN Conversion को चला रहे है। जो सुबह से टॉप 10 में बना है!

लव जिहाद पूरे देश के लिए अब एक बहुत बड़ी चिंता का विषय बन चुका है हजारों लाखों लडकिया इसकी बलि चढ़ रही है। ट्विटर के माध्यम से इस समस्या पर जनता द्वारा आक्रोश व्यक्त कर रही हैं।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular