Tuesday, July 23, 2024
HomeHindiमोदी को हिटलर बताने वाले कभी हिटलर के लिये गीत गाते थे

मोदी को हिटलर बताने वाले कभी हिटलर के लिये गीत गाते थे

Also Read

कल ओवैसी साहब कह रहे थे मोदी हिटलर की तरह व्यवहार कर रहे हैं अगर ये सही है तो ओवैसी साहब को अब तक भाजपा ज्वाइन कर लेनी चाहिये थी आख़िर हिटलर के सबसे बड़े हितैसी तो मुसलमान ही थे।

जेरुसलम के ग्रांड मुफ़्ती मोहम्मद अमीन अल हुसैनी को नाज़ी जर्मनी में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाता रहा, फिलिस्तीन और अरब वर्ड से जर्मन SS के लिये बड़ी तादाद में भर्तियां हुई। यंहा तक की SS की एक अरब स्क्वाड भी बनाई गई जिसने युगोस्लाविया में बड़े पैमाने में जनसंहार किया और इसके पचास के करीब अफसरों को वार क्राइम्स का दोसी भी पाया गया।
1943 में मुफ़्ती को ऑस्चविट्ज़ डेथ कैंप का दौरा खुद सीनियर नाज़ी जनरल हेनरिक हाइमर ने कराया।

जर्मनी जाने से पहले ग्रांड मुफ़्ती ने ईराक में कुछ समय के लिये नाज़ी पार्टी के हक में तख्ता पलट भी कराया था। ऐसा नही है सिर्फ फिलस्तीन से ही हिटलर को सहयोग मिला, अनवर सद्दात जो बाद में मिस्र के राष्ट्रपति भी बने उन्होंने 1945 में हिटलर की मौत के पहले खत लिखकर हिटलर को शुक्रिया अदा किया और भविष्य में जर्मनी के पुनरउदय की कामना की इसी तरह सीरियाई बाथ पार्टी के संस्थापक सामी अल जोंडी ने माईन कैम्फ का पहला अरब ट्रान्सलेशन कराया और बंटवाया।
हिटलर के दौर में मिडिल ईस्ट में गाये जाने वाले एक फेमस गीत की दो लाइने:
बिस्समा अल्लाह ओरिया अलार्ड हिटलर
(In heaven Allah, on Earth Hitler)

ओवैसी साहब या तो आप गाज़ा फिलिस्तीन पे रोना बन्द कर दीजिये या हिटलर को गाली देना

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular