Saturday, September 18, 2021
HomeHindiमुनव्वर राणा ने उत्तरप्रदेश की तुलना की तालिबान से, देशभक्त गोडसे को बताया तालिबानी

मुनव्वर राणा ने उत्तरप्रदेश की तुलना की तालिबान से, देशभक्त गोडसे को बताया तालिबानी

Also Read

Jitendra Meenahttps://www.rajasthansamachar.in
Jitendra Meena is a well-known journalist in the world of journalism, who spends his valuable time writing for our platform.

अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबानी राज की शुरुआत और भारत मे उनके समर्थकों की बयानबाजी शुरु हो गई है अपने आप को मशहूर शायर कहने वाले मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) ने तालिबान को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

मुनव्वर राणा का कहना है कि जितनी क्रूरता अफगानिस्तान में है, उससे ज्यादा क्रूरता तो हमारे यहां पर ही है पहले रामराज था, लेकिन अब कामराज है, अगर राम से काम है तो ठीक वरना कुछ नहीं।

मुनव्वर राणा ने कहा कि हिन्दुस्तान को तालिबान (Taliban) से डरने की ज़रुरत नहीं है, क्योंकि अफगानिस्तान से जो हजारों बरस का साथ है उसने कभी हिन्दुस्तान को नुकसान नहीं पहुंचाया है, जब मुल्ला उमर की हुकूमत थी तब भी उसने किसी हिन्दुस्तानी को नुकसान नहीं पहुंचाया, क्योंकि उसके बाप-दादा हिन्दुस्तान से ही कमा कर ले गए थे।

मुनव्वर राणा ने कहा कि जितनी एके-47 उनके पास नहीं होंगी, उतनी तो हिन्दुस्तान में माफियाओं के पास हैं तालिबानी तो हथियार छीनकर और मांगकर लाते हैं, लेकिन हमारे यहां माफिया तो खरीदते हैं और उत्तरप्रदेश की तुलना तालिबान से कर डाली कहा की “यूपी में भी तालिबान जैसा काम हो रहा है”।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा देवबंद में ATS सेंटर खोलने पर मुनव्वर राणा ने कहा कि जब तक ये सरकार है कुछ भी कर सकती है लेकिन मौसम हमेशा एक-सा नहीं रहता है धर्मांतरण जैसे मसलों से मुल्क बर्बाद होता है, लेकिन हम चाहते हैं कि हमारा मुल्क पहले जैसा था, वैसा हो जाए।

मुनव्वर राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी थोड़े बहुत तालिबानी हैं, यहां सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि हिंदू तालिबानी भी होते हैं. आतंकवादी क्या मुसलमान ही होते हैं, हिन्दू भी होते हैं और महात्मा गाँधी को सीधा बताया तो देशभक्त नाथूराम गोडसे को तालिबानी बताया। टीवी9 भारतबर्ष पर एक इंटरव्यू को शुभांकर मिश्रा ने शेयर किया है-

अपने आप को शायर कहने वाला मुनव्वर राणा पहले भी कई मसलों पर विवादित बयान दे चुके हैं वहीं अगर तालिबान से जुड़े मुद्दे की बात करें तो हाल ही में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान दिया था, उन्होंने तालिबानियों की तुलना भारत के स्वतंत्रता सेनानियों से की थी जिसके बाद उनपर गैर जमानती धाराओं मे केस दर्ज हो गया था।

आपको पता होगा की इनको भारत मे बहुत डर लगता है तभी ये लोग बार बार भारत के खिलाफ जहर उगलने मे लगे है। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या शायरी इंडस्ट्री कुछ लोग बार बार भारत के खिलाफ अपना जहर निकालते रहते है अफगानिस्तान मे तालिबान के कब्जा के बाद इनको वहाँ शान्ति दिखाई दे रही है जहाँ रोज माताओं बहनों का खुलेआम कत्ल और पीडित किया जाता है।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Jitendra Meenahttps://www.rajasthansamachar.in
Jitendra Meena is a well-known journalist in the world of journalism, who spends his valuable time writing for our platform.
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular