Friday, March 29, 2024
HomeHindiबैंगलोर: कन्नड़ फिल्म अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

बैंगलोर: कन्नड़ फिल्म अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Also Read

कोरोना संकटकाल में बीते 75 दिनों में फिल्म इंडस्ट्री को जान-माल का बहुत नुकसान हुआ है. फिल्म इंडस्ट्री तो फ़िलहाल बंद ही पड़ी है लेकिन इस इंडस्ट्री को अपने स्टार सिलेब्स को खोने का भी दुःख है. लॉकडाउन के दौरान अब तक फिल्म जगत के 5 सुरमा दुनिया को अलविदा कह चुके है. अभी पिछले सदमों से तो उभरे ही नहीं थे कि आज एक और सदमा लग गया. कन्नड़ फिल्म अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का सिर्फ 39 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से बैंगलोर के निजी अस्पताल में निधन हो गया. उनके निधन की खबर मिलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

खबरों के अनुसार, अभिनेता चिरंजीवी सर्जा को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. तत्पश्चात, उन्हें बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था लेकिन उनको अस्पताल में भर्ती करने के बाद दिल का दौरा पड़ा और निधन हो गया. चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता थे. उन्होंने 20 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया था. दो साल पहले ही उनकी शादी कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री मेघना राज से हुई थी. उन्होंने आखिरी बार अभिनय गत वर्ष जुलाई में आई फिल्म सिंगा में किया था. फ़िलहाल वे 5 फिल्मों में काम कर रहे थे और इसी साल उन फिल्मों की रिलीज़ की तारीख तय थी.

चिरंजीवी सर्जा के निधन की खबर मिलने के बाद प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म अभिनेता अल्लू सिरीश ने ट्वीट कर दुःख जताया. उन्होंने लिखा कि, अभिनेता चिरंजीवी सर्जा के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूँ. वह सिर्फ 39 साल के थे. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना। रेस्ट इन पीस, चिरु.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, यह सुनकर झटका लगा कि कन्नड़ के प्रसिद्ध कलाकार श्री चिरंजीवी सर्जा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिर्फ 39 साल की उम्र में समय से पहले समाप्त होना चौंकाने वाला है। मैं प्रार्थना करता हूँ कि भगवान उन्हें सद्भावना, उनके परिवार और उनके विशाल प्रशंसकों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

फिल्मों के जानकार रमेश बाला ने भी अभिनेता चिरंजीवी सर्जा के निधन पर दुःख जताया. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान अनिल कुंबले ने भी अभिनेता चिरंजीवी सर्जा के निधन पर गहरा दुःख जताया और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, चिरंजीवी सर्जा के निधन की खबर सुनकर गहरा दुःख और सदमा लगा। एक युवा प्रतिभा बहुत जल्दी चली गई। उनके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं।

ज्ञात हो कि इससे पहले 6 अप्रैल को कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार कॉमेडियन बुलेट प्रकाश का भी 44 वर्ष की आयु में ही निधन हो गया था. इसके बाद बीते दिनों फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और गत रविवार को गीतकार वाजिद खान भी इस दुनिया को अलविदा कह चुके है. इन स्टार सिलेब्स की भरपाई फिल्म जगत में कोई भी नहीं कर सकता है.

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular