Saturday, July 13, 2024
HomeReportsयक्षप्रश्न: अरविंद केजरीवाल की उस रसोई तक आजतक मीडिया क्यों नहीं पहुँच पाया?

यक्षप्रश्न: अरविंद केजरीवाल की उस रसोई तक आजतक मीडिया क्यों नहीं पहुँच पाया?

Also Read

COVID19 की रोकथाम हेतु जब प्रधानमंत्री जी ने लॉक डाउन की घोषणा की तब दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि इनकी सरकार ने पहले पहले 2 लाख फिर 4 लाख और बढ़ते बढ़ते यह संख्या 10 लाख लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की है। जबकि आज भी मुझे ट्विटर से एक मित्र ने मैसेज किया जिसमें एक दम्पति अपने 8 दिन के नवजात शिशु के साथ भूख से तड़प रहे थे, महिला रो रो कर कह रही थी कि वे बच्चे को दूध भी नहीं पिला पा रही हैं। बहुत हृदय विदारक क्रन्दन था। वीडियो सोशल मीडिया पर यह समाचार वाइरल होने पर दिल्ली सरकार की लुटी पिटी इज्जत बचाने देवदूत बनकर स्थानीय विधायक अपनी सहायता का महिमामण्डन करते हुए सोशल मीडिया पर अवतरित होते हैं।

#यक्षप्रश्न? अरविंद केजरीवाल की उस रसोई तक आजतक मीडिया क्यों नहीं पहुँच पाया? यह विचारणीय है कि झण्डेवालान में सेवा भारती की रसोई को वही मीडिया दिल्ली सरकार की रसोई बना कर पेश करता है। जबकि वही दिल्ली का मालिक रोज चैनल्स पर आकर खुद का गुणगान करता नहीं अघाता।

भावी पीढ़ी इस तरह इसे इस तरह याद करेगी-

जब दिल्ली कोरोना से लड़ रही थी, उसका मालिक शर्ट बदल बदल कर टीवी पर शक्ल चमका रहा था।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular