Tuesday, October 4, 2022
HomeHindiमज़हबी चोर को दिल्ली मेट्रो पर तैनात जवान का संरक्षण क्यों?

मज़हबी चोर को दिल्ली मेट्रो पर तैनात जवान का संरक्षण क्यों?

Also Read

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है इस वीडियो को @TeamShankhnaad द्वारा ट्विटर पर अपलोड किया गया है। वीडियो दिल्ली के Welcome Metro station का बताया जा रहा है जहाँ पर मजहबी एक व्यक्ति का पर्स चोरी करता है बोलने पर पीड़ित व्यक्ति को ही मारता पिटता है अन्य लोग एकत्रित होते है विचित्र कुमार नामक व्यक्ति इस पूरी घटना को कैमरे में कैद करते है घटना स्थल पर तैनात CISF के जवान आते है और पीड़ित को न्याय दिलाने की जगह पीड़ित के साथ ही दुर्व्यवहार किया जाता है जो वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है।

चोरी जैसे अपराध को बढ़ावा देना कितना सही है? मेट्रो से सफर करने वाले लाखों यात्रियों को क्या संदेश गया जब चोरी को रोकना ही नही है तो जवानों की तैनाती क्यों? अपराधियों को भय की जगह संरक्षण कई सवालों को खड़ा करता है। एक व्यक्ति दिन रात मेहनत करके फ़ोन लैपटॉप खरीदते हैं और चोर उसे चोरी करके बच निकलता है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे इन मज़हबी चोर के इरादे बुलंद है जवानों के समक्ष पर्स को निकाल कर फेक देता है और उसपर कार्यवाही की जगह वीडियो में पीड़ित की ही गर्दन पकड़ते जवान नज़र आ रहे है। देश ऐसे चलेगा?

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular