Thursday, April 25, 2024
HomeHindiबडी खबर: परमबीर सिंह को फरार घोषित करने की तैयारी चालू, वेतन भी रोका...

बडी खबर: परमबीर सिंह को फरार घोषित करने की तैयारी चालू, वेतन भी रोका गया

Also Read

Akshay Girme
Akshay Girme
Freelance Journalist

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। अब राज्य सरकार ने उनका वेतन रोकने का फैसला किया है। वह पिछले कुछ दिनों से लापता थे। मुंबई पुलिस ने उनके घर के बाहर नोटिस जारी कर उन्हें हाजिर रहने को कहा था. हालांकि, वह हाजिर नहीं रहे।

अब उन्हें फरार घोषित करने का फैसला किया जाएगा। इससे उनकी मुश्किल और भी बढ़ गई है। पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने के बाद भड़के विवाद के मद्देनजर परमबीर सिंह पर भी आरोप लगाया गया था।

उनके उपर मुंबई और ठाणे में भी केस दर्ज किया गया था। परमबीर सिंह छुट्टी पर गए थे, लेकिन उसके बाद से नहीं लौटे। उन्होंने अपनी अनुपस्थिति की जानकारी गृह विभाग को भी नहीं दी। इस वजसे उनके वेतन में भी कटौती की है।

कई लोगों ने यह भी कहा था कि वह चंडीगढ़ में हैं। परमबीर सिंह ने जांच आयोग को एक हलफनामा सौंपा है जिसमें कहा गया है कि इससे जुड़ी पॉवर ऑफ अँटर्नी चंडीगढ़ में बनाई गई है।

अनिल देशमुख पर परमबीर सिंह ने 100 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया था। मामले की जांच के लिए न्यायमूर्ति चांदीवाल आयोग का गठन किया गया है। लेकिन परमवीर सिंह पिछले कुछ महीनों से लापता है।

चांदीवाल आयोग के समक्ष दायर एक हलफनामे में परमवीर सिंह ने कहा, ”मुझे कुछ नहीं कहना है.” मैं कोई सबूत पेश नहीं करना चाहता। साथ ही, मैं कोई उलटी जांच नहीं करना चाहता। उन्होंने कहा, “मैं किसी भी पक्ष से जिरह नहीं करना चाहता और न ही चांदीवाल आयोग के समक्ष सबूत पेश करना चाहता हूं।”

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Akshay Girme
Akshay Girme
Freelance Journalist
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular