Wednesday, April 24, 2024
HomeHindiचार साल से ड्रग ले रहा आर्यन खान, जमानत पर 20 अक्टूबर को आएगा...

चार साल से ड्रग ले रहा आर्यन खान, जमानत पर 20 अक्टूबर को आएगा कौर्ट का फैसला

Also Read

Jitendra Meena
Jitendra Meenahttps://www.jitendragurdeh.in
Independent Journalist | Freelancers .

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत को लेकर कोर्ट में आज सुनवाई हो गई है लेकिन अदालत ने आर्यन खान को जमानत नहीं दी।

अब अगली सुनवाई 20 तारीख को होगी। लेकिन आज एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ। सरकारी वकीलों का कहना है कि आर्यन लंबे समय से ड्रग्स की चपेट में था।

भले ही आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वह ड्रग्स का सेवन करता रहा है। वह ड्रग पैडलर के संपर्क में भी था। इस मामले में आर्यन ने पहले ही कबूल किया है कि वह चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा है।

आर्यन खान को जमानत देनी है या नही, जज वीवी पाटिल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

जज वीवी पाटिल ने कहा कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं। लेकिन वे कोशिश करेंगे कि उस दिन जमानत पर सुनवाई कर पाएं।

जेल मे परेशान है आर्यन –

जेल के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आर्यन खान जेल के अंदर बहुत परेशान हो रहे हैं इन्हें आर्थर रोड स्थित जेल में रखा गया है, जेल के अंदर आराम न मिलने के कारणवश वह अक्सर टेंशन में और परेशान से नजर आते हैं।

जेल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें जेल के अंदर एडजस्ट करने में समय लगेगा , जेल के अंदर दुनिया एकदम अलग होती है बता दें कि आर्यन खान और बाकी के आरोपियों को सिक्योरिटी वजह के कारण अलग-अलग बैरक में रखा गया है।

क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए सभी आरोपियों को साथ नहीं रखा गया है सभी छह आरोपी, आर्यन खान समेत अलग-अलग बैरक में रखे गए हैं, इन सभी को 14 अक्टूबर के दिन साधारण बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Jitendra Meena
Jitendra Meenahttps://www.jitendragurdeh.in
Independent Journalist | Freelancers .
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular