Monday, May 27, 2024
HomeHindiकंगना रनौत का समर्थन करने पर पाकिस्तानी ब्लॉगर सरमद इकबाल को मिली सजा

कंगना रनौत का समर्थन करने पर पाकिस्तानी ब्लॉगर सरमद इकबाल को मिली सजा

Also Read

बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत वह हैं जो सनातन धर्म, भारत से अपने संबंध पर गर्व करती हैं, और टुकड़े-टुकड़े गिरोह और उसके हमदर्द पाकिस्तान को कोसने में भी। वह बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ खड़ी हैं। वह आतंकवादियों को खुश करने के लिए भारतीय वामपंथी से घृणा करती है। वह एकमात्र बॉलीवुड स्टार थीं, जिन्होंने नृशंस पाकिस्तान प्रायोजित 2019 पुलवामा आतंकी हमले के बाद “पाकिस्तान के विनाश” का आह्वान किया था, जिसमें कई भारतीय सैनिक शहीद हुए थे।

पाकिस्तान में उनसे नफरत करने वाले कई लोगों के होने के बावजूद, कुछ पाकिस्तानी हैं जो उस बेहतरीन अभिनेत्री को स्वीकार करने से नहीं कतराते हैं और वे अभी भी उससे प्यार करते हैं। ऐसे पाकिस्तानियों में से एक सरमद इकबाल नाम का एक ब्लॉगर है, जिसे हाल ही में पाकिस्तानी ट्विटर द्वारा कंगना रनौत की प्रशंसा करने और उनकी फिल्म थलाइवी को पाकिस्तान में रिलीज़ करने की मांग करने के लिए गाली दी गई थी और उनका उपहास किया गया था। 20 सितंबर, 2021 को, सरमद ने ट्वीट किया (ट्विटर अकाउंट @ sarmadiqbal7)

यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब भारत सावधानी से देख रहा है कि पाकिस्तान ने कुफर को मारने के लिए अफगानिस्तान में अपने तालिबान भाइयों को समर्थन दिया है। श्री इकबाल ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि उनका देश अक्सर कंगना के राजनीतिक उपहास का विषय होता है, लेकिन यह स्वीकार करना जारी रखता है कि वह एक पाकिस्तानी हैं, फिर भी उन्हें अभिनेत्री कंगना रनौत के शानदार अभिनय की प्रशंसा करने से नहीं रोक सकते। देश में ऐसा कुछ ट्वीट करना उनके लिए बहुत बहादुर लगता है।

ब्लॉगर सरमद को कोसने में भारतीय मुस्लिम ट्विटर उपयोगकर्ता अपने पाकिस्तानी मुस्लिम भाइयों के समर्थन में आए। लेकिन सरमद को कंगना के भारतीय प्रशंसक का समर्थन मिला, जो उनके साथ खड़ा था, जबकि उनके देशवासी बिना किसी तार्किक कारण के उन्हें कोसते रहे।

प्रतिक्रियाओं के साथ शुरू, सबसे खराब लोगों में से एक आसिफ दफेदार (@ आसिफ दाफेदार 4) नामक एक भारतीय उपयोगकर्ता से आया, जिसने सरमद से कहा,

रहील (@raheel2kpk) नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने ब्लॉगर को ट्रोल करते हुए गाली-गलौज करते हुए कहा,

अनम लतीफ ने सरमद इकबाल से “कंगना साहिबा” से “इस्लाम से नफरत करना बंद करने” के लिए कहने की मांग की।

नया दौर नाम के पाकिस्तान के एक प्रमुख ऑनलाइन मीडिया आउटलेट ने एक लेख प्रकाशित किया जो ब्लॉगर सरमद इकबाल के ट्रोलिंग का जश्न मनाता है। https://urdu.nayadaur.tv/67557/

कंगना समर्थक @KanganatheQueen ने इन शब्दों में श्री इकबाल की प्रशंसा की एक भारतीय यूजर @BhagyashiJ ने यह कहकर सरमद का खुलकर समर्थन किया,

पाकिस्तान में स्वतंत्रता का परीक्षण करने के लिए, भारत के एक राष्ट्रवादी और सनातनी कलाकार की प्रशंसा करने के लिए पर्याप्त है, ट्रोल, गाली-गलौज और उपहास ऐसे व्यक्ति का स्वागत करेंगे जो उनकी प्रशंसा में उदार है। भारत में जो लोग हमेशा बिना सोचे समझे अपने देश की आलोचना करते हैं, उन्हें खुद देखना चाहिए कि हमारे पड़ोस में क्या हो रहा है, हमारी प्राचीन और परिष्कृत हिंदू सभ्यता हमारा गौरव है।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular