Sunday, November 27, 2022
HomeHindiस्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के भाषण के लिए आमजन से मांगे सुझाव

स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के भाषण के लिए आमजन से मांगे सुझाव

Also Read

Abhishek Kumar
Abhishek Kumarhttps://muckrack.com/abhishekkumar
Politics -Political & Election Analyst

15 अगस्त, 2021 को देश अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा, इस बार आप और हम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 अगस्त के भाषण के लिए सुझाव दे सकते हैं। पीएम मोदी ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने भाषण के लिए शुक्रवार को सभी नागरिकों से सुझाव मांगे और कहा कि उनके विचार लाल किले की प्राचीर से गूंजेंगे। सरकारी एप माय-गव के माध्यम से जनता से उनके विचार और सुझाव मांगे हैं, जिन्हें इस बार के स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के व्याख्यान में शामिल किया जा सके। प्रधानमंत्री पिछले कुछ वर्षों से इसके लिए सीधे जनता से सुझाव मांगते रहे हैं।

हर किसी के मन में रहता हैं की प्रधानमंत्री उनकी बात को अपने भाषण में शामिल करे तो ये उनके लिए गर्व की बात होगी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने माय-गव की पोस्ट को टैग करते हुये ट्वीट किया हैः “लाल किले की प्राचीरों से आपके विचार और सुझाव गुंजायमान होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के व्याख्यान में शामिल करने के लिये आपके क्या विचार और सुझाव हैं? अपने विचारों-सुझावों को @mygovindia पर साझा करें।”

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Abhishek Kumar
Abhishek Kumarhttps://muckrack.com/abhishekkumar
Politics -Political & Election Analyst
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular