Sunday, July 14, 2024
HomeHindiसुशांत सिंह राजपूत के पिता ने FIR में किये चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने FIR में किये चौंकाने वाले खुलासे

Also Read

सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी की गुत्थी अभी भी सुलझी नहीं है। इस मामले में एक के बाद एक नए मोड़ सामने आ रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता K K Singh ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मूल निवास के नजदीकी थाने में FIR दर्ज कराई है। मालूम हो की सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनके प्रसंशको का मानना है की यह एक सोची समझी रणनीति के तहत की गयी हत्या है, किन्तु अब उनके पिता के सामने आने के बाद तमाम तरह के उठ रहे सवालों पर विराम लग जायेगा।

रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों ने साथ मिलकर रचा षड्यंत्र

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने सहयोगियों और परिजनों के साथ मिलकर उनके बेटे सुशांत के खिलाफ षड्यंत्र रचा है। इसके साथ ही सुशांत के पिता ने FIR में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। FIR में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी जगत का जाना माना सितारा थे और उन्होनें कई सुपरहिट फिल्में की है। मई 2019 तक सुशांत अभिनय जगत में बुलंदियों पर था। इसी दौरान रिया चक्रवर्ती नाम की एक लड़की अपने परिजनों और सहयोगीयों के साथ सोची समझी साजिश के तहत सुशांत से जान पहचान बढ़ाना शुरू कर देती है। चूंकि सुशांत कई फिल्में हिट गयी थी इसलिए वह भी फिल्मी दुनिया में अपनी स्थापत्य के लिए सुशांत को इस्तेमाल किया और उनके पैसों पर हाथ साफ किया।

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर दिमागी उत्पीड़न का आरोप

सुशांत के पिता ने यह भी बताया कि जहां पहले उनका बेटा रहता था वो घर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने यह कहकर छुड़वा दिया कि यहां पर भूत प्रेत का साया है और वो तुम्हारे दिमाग पर बुरा असर डाल रहे हैं। इसके बाद सुशांत मुंबई एयरपोर्ट के पास एक रिजॉर्ट में शिफ्ट हो गए। आरोप है की यहां पर रिया का पूरा परिवार रहता था और यह रेजॉर्ट भी रिया के पहचान से ही मिली थी। इसके बाद भी वह बार-बार सुशांत को बोलते रहे की तुम बहकी-बहकी बातें करते हो, तुम्हारा दिमाग सही नहीं है इसलिए तुम्हें अच्छे डॉक्टर से परामर्श की जरूरत है।

उनके पिता ने आगे आरोप लगाया की जब यह बात हमें पता चली तो मेरी बेटी मुंबई पहुंची और सुशांत को वापस चलने को कहा। लेकिन रिया और उसके परिवार ने उसे वापस नहीं आने दिया। इसके पश्चात मेरी बेटी वापस आ गई और कुछ समय बाद ही उन्होंने सुशांत को अपने घर में ही शिफ्ट कर लिया। जहां पर उन्होंने धीरे-धीरे सुशांत की सभी चीजों पर कब्जा कर लिया गया।

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर लगे हैं और भी कई गंभीर आरोप

सुशांत के पिता K K Singh ने FIR में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर और बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत सुशांत के मोबाईल नंबर और विश्वासपत्र कर्मचारियों को बदल दिया गया था। सुशांत और उनके परिवार के बीच दूरियां बढ़ा दी गयी जिससे उनकी परिवार से बातचीत भी कम होने लगी थी। रिया ने झूठ बोला कि सुशांत को डेंगू हुआ है और उसका इलाज चल रहा है। मेरे बेटे को दवाइयों का ओवरडोज दिया गया। आगे आरोप है की इस दौरान सुशांत को जो नई फिल्मों के ऑफर आते थे उसमें रिया यह यह शर्त रखती की सुशांत के साथ जब फिल्म में उन्हें भी लिया जाएगा तभी सुशांत वह फिल्में करेंगे।

सुशांत के पिता ने बताया कि सुशांत ने कई बार मुझे बताया कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वाले उसे पागल कहते हैं और पागलखाने में भेजना चाहते हैं। मैं चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहा हूं। इस बातचीत के बाद सुशांत अपनी बहनों से मिलने हरियाणा और दिल्ली आया था। इस दौरान रिया के लगातार फोन आ रहे थे और दबाव डालकर उसे 2 दिनों में ही वापस मुंबई बुला लिया।

रिया चक्रवर्ती का सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर हाथ साफ करने का आरोप

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया है कि अपने घर पर उन्होंने सुशांत को रखकर, उसके बैंक खाते की डिटेल्स, सारे क्रेडिट कार्ड और नगद पैसों पर कब्जा कर लिया था। इसके बाद जब रिया को लगा कि सुशांत उसकी बात को नहीं मानेगा व उसका बैंक बैलेंस भी कम हो रहा है इसलिए अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं। इसके बाद रिया 8 जून 2020 को सुशांत के घर से काफी सारा सामान, जिसमें लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, जेवरात, पासपोर्ट, कैश, सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट आदि चीजें लेकर चली गई।

जाते समय रिया ने सुशांत को धमकी भी दी कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह मीडिया में सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट दे देगी जिससे उसे पागल घोषित कर दिया जायेगा और उसे कोई काम नहीं मिलेगा। अंत में रिया ने सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। सुशांत के पिता ने बताया कि यह बात सुशांत ने खुद हमें फोन करके बताई थी और कहा था कि रिया उसे कहीं फंसा देगी, वह यहां से सारा सामान लेकर चली गई है।

आर्गेनिक खेती करना चाहते थे सुशांत

FIR में यह भी कहा गया है कि सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती का व्यवसाय करना चाहता था और इसके लिए उसका दोस्त महेश भी तैयार था। लेकिन सुशांत के इस फैसले का भी रिया ने विरोध किया और धमकी दी कि यदि तुम ऐसा करोगे तो मैं तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट सबके सामने रख दूंगी और बताऊंगी कि तुम पागल हो। यह पूरी प्रक्रिया पूरी तरह से ब्लैकमेल ही था।

Sushant से पहले Ex. सेक्रेटरी ने की थी आत्महत्या

FIR में यह भी कहा गया है कि सुशांत की Ex. सेक्रेटरी दिशा, जिसे खुद रिया ने अस्थाई तौर पर नियुक्त किया था। उसने 8 जून की रात को आत्महत्या कर ली थी इससे सुशांत घबरा गए थे कि कहीं रिया इस मामले में उसे ना फसा दें। इसलिए सुशांत ने रिया से संपर्क करने की बहुत कोशिश की लेकिन रिया ने सुशांत का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर रखा था। जिसकी वजह से संपर्क नहीं हो पाया। उस समय की अख़बारों में भी दिशा की आत्महत्या को सुशांत से जोड़कर लिखा जा रहा था जो की उनकी मानसिक हालत को कमजोर कर रही थी।

सुशांत के पिता ने बताया की ऐसी खबर मिलने के मेरी बेटी मुंबई गई और चार दिनों तक उसके साथ रही। काफी समझने के बाद, अपने छोटे बच्चों की वजह से ज्यादा नहीं रूक पाई और चार दिनों बाद वापस आ गई। इसके महज दो दिन बाद खबर आई कि मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। रिया और उसके परिवार ने अपने आर्थिक फायदे के लिए मेरे बेटे को बंधक बनाकर रखा और उसका फायदा उठाया। उन्होंने ही मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए विवश किया।

यदि सभी मामलों को ध्यान में रखा जाये तो सुशांत के पिता के मुताबिक यह सुशांत के द्वारा की गयी ख़ुदकुशी है लेकिन यह ख़ुदकुशी के रूप में हत्या है और इसकी जांच पटना पुलिस द्वारा की जाए।

मुख्य स्रोत

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular