Tuesday, October 4, 2022
HomeHindiकांग्रेस नेता का जहरीला बयान, कांग्रेस सत्ता मे आई तो मोदी को लटका देंगे...

कांग्रेस नेता का जहरीला बयान, कांग्रेस सत्ता मे आई तो मोदी को लटका देंगे फांसी पर

Also Read

Jitendra Meena
Jitendra Meenahttps://www.jitendragurdeh.in
Independent Journalist | Freelancers .

यह कहना गलत नही है की भारत विरोधी ताकत धीरे-धीरे एक साथ कांग्रेस मे शामिल हो रही है क्योकि यह पूरा भारत जानता है जिसने भारत को तोडने की कोशिस की है वो कांग्रेस मे शामिल हुआ है। कांग्रेस मे शामिल होने का आसान तरीका है मोदी को अपशब्द कहो भारत के टुकडे होंगे के नारे दो। लेकिन उनकी मंशा शायद ही कभी पूरी होगी क्योकि देशभक्त हिंदू अपनी मजबूती के साथ देश के साथ खडे है।

हर बात पर अभिव्यक्ति की आजादी का रोना रोने वाले उनसे पूछा जाए की अगर भारत में रहकर अगर आप भारत के प्रधानमंत्री को फांसी पर लटकाने की बात करते हैं तो क्या यह उचित है?

आपको बता दें की प्रधानमंत्री पद की एक गरिमा होती है और हम अगर व्यक्ति का सम्मान न करें तो कम से कम उस पद का तो सम्मान कर सकते हैं जहाँ से भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र कहलाता है, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के सीनियर नेता और विधानसभा के पूर्व सदस्य अब्दुल राशिद डार ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिरफ्तार करेंगे और उन्हें फांसी पर लटका देंगे। उन्होंने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह विवादित और जहरीली टिप्पणी की है।

राशिद ने कहा, “अनुच्छेद 370 हमारे लिए एक बड़ी ताकत थी, लेकिन भाजपा ने इसे निरस्त कर दिया। जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो वे पहले नरेंद्र मोदी को गिरफ्तार करेंगे और फिर उन्हें फांसी पर लटका देंगे।”

इस मौके पर जम्मू-कश्मीर कांग्रेस प्रमुख गुलाम अहमद मीर भी मौजूद थे। मीर ने कहा कि अगर कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलता है तो वे 5 अगस्त 2019 के फैसले को उलट देंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से कुछ नहीं छीना, बल्कि जब भी पार्टी सत्ता में थी, उन्हें विशेषाधिकार दिए। मीर ने कहा कि अनुच्छेद 370 के पक्ष में होने के कांग्रेस के रुख का BJP ने फायदा उठाया और उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी, फिर भी हमारी पार्टी ने अपने रुख से यू-टर्न नहीं लिया।

भाजपा का कहना है कि वे PM मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए कांग्रेस के पूर्व विधायक अब्दुल राशिद डार के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। BJP प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा, “कांग्रेस को एक-एक करके पूरे भारत में खारिज कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी में केवल राशिद डार जैसे लोग हो सकते हैं। दिन में सपने देखने वाले ही PM मोदी को फांसी देने की बात कर सकते हैं।”

BJP की जम्मू-कश्मीर यूनिट ने PM मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा के लिए उत्तरी कश्मीर के हर पुलिस स्टेशन में डार के खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है। ठाकुर ने कहा, “डार जैसा अनपढ़ व्यक्ति कांग्रेस के सत्ता में आने पर PM मोदी को फांसी देने का सपना देख रहा है। वह सत्ता में वापसी के बारे में सपना देखता रहे, लेकिन ऐसा दिन कभी नहीं आएगा।”

आपको इनको सुनकर ऐसा लगता होगा की कही आतंकी गैंग के सद्स्य तो नही , तो आप बिल्कुल सही सोचते है यह हो भी सकता है, तालिबानी का अर्थ आप यहा से समझ सकते है जिस देश मे देश के मुखिया को ही फांसी पर लटका देने की बात बोल दे और उसी पार्टी के सद्स्य उस पर आपत्ति दर्ज ना करे ये सबसे बडी बात है।

अफगानिस्तान मे भी यही सब हुआ, देश के मुखिया को देश की गद्दी छोडनी पडी क्योकि वहाँ भी ऐसे गद्दार थे।

निजी राय (जीतेन्द्र मीना):– ऐसे लोगो को भारत मे खुले घूमने का मतलब है देश को खतरे में डालना, अब्दुल राशिद डार जैसे लोगो की समस्त सेवाएँ बन्द कर देनी चाहिये और जेल मे आजीवन कारावास के साथ आजीवन रिमांड़ पर भी रखा जाये, उसकी वीडियो बनाकर देश के लोगो को ये बताया जाये की देश के साथ गद्दारि के हाल है! उन्हे जन्नत जाने की भी बहुत जल्दी होती है तो सरकार को उनकी इच्छा को जल्द पूरा करना चाहिये।

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Jitendra Meena
Jitendra Meenahttps://www.jitendragurdeh.in
Independent Journalist | Freelancers .
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular