वाराणसी के 21 वर्ष के सुयश सिंह का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के समर्थन में युवा पीढ़ी सबसे आगे

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति दलों के साथ साथ युवा पीढ़ी भी काफी उत्साहित नजर आ रही है।

उत्तर प्रदेश चुनाव में के बारे में वाराणसी के सुयश सिंह का कहना है कि युवा पूरे जोश के साथ योगी आदित्यनाथ का प्रचार प्रसार करने में लगी है। आप को बता दे कि वो युवा जो न तो किसी राजनीतिक दल से है न ही राजनीति में सक्रिय सदस्य है। लेकिन उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश में 2017 के बाद से योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए कार्यों से प्रदेश न बल्कि पूरे देश के युवा योगी आदित्यनाथ के समर्थन में है।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हो या घर घर तक बिजली देने का कार्य या इंफ्रास्ट्रक्चर की और डेवेलपमेंट की बात हो तो उत्तर प्रदेश ने योगी सरकार के बाद से नई उड़ान भरी है और युवाओं और प्रदेश की जनता को ये बताया है कि एक संन्यासी से बेहतर शासक नहीं हो सकता। सुयश सिंह का कहना है कि जो केवल हम रामायण में पढ़ते थे रामराज्य के बारे में उसकी कल्पना भी करना उत्तर प्रदेश में कठिन था लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की बाग ड़ोर को संभाला है तो ये कहना गलत नही होगा कि हम राम राज्य की ओर चल रहे है और इसे पूर्ण सार्थक करने के लिए प्रदेश की जनता को 2022 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ योगी आदित्यनाथ को लाना होगा।

मात्र 21 वर्ष की आयु में सुयश सिंह अनेको संगठनो से जुड़े है और राष्ट्रवाद की आवाज को बुलंद करने में कार्यरत है। इनका कहना है कि यही वाराणसी पहले और अब में खुद जनता फर्क देख सकती है। यकीनन ये योगी आदित्यनाथ के द्वारा किए गए कार्य की वजह से ही संभव है कि प्रदेश की जनता और युवा पीढ़ी समर्थन में खुद आगे आकर कार्य कर रही है।

Disqus Comments Loading...