नफरत फैलाने वाले राहुल गांधी सहित कांग्रेस का अधिकारिक अकाउंट लॉक

दिल्ली: कांग्रेस का एजेंडा शायद ही किसी से छुपा हो लेकिन वह नफरत और गलत खबर फैलाने से बाज नही आती।

ट्विटर पर भारतीय आईटी कानून लागू करने की बात की जा रही थी तब मोदी विरोधी कांग्रेसी बोल रहे थे की ये आजादी को छीना जा रहा है आज उसी ट्विटर को मोदी और भाजपा का शिकार बता दिया क्योकी ट्विटर ने नफरत फैलाने वालों के ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिये है। इस पर ट्विटर ने साफ कहा है की उन्होने ट्विटर के नियमों का उलन्घन किया है इसलिए उनका अकाउंट लॉक कर दिया गया है।

इस बार ट्विटर ने कोई सरकार का हवाला नही दिया, समझ नही आता कांग्रेस के हर झूट का पर्दाफाश हो जाता है और बार बार बेनकाब हो जाता है।

इस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता श्रीनिवास बी वी ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है और कहा की हम भारत मे रहते है उत्तर कोरिया में नही?

हर मुद्दे पर बेनकाब होने वाली कांग्रेसी विचार मात खा जाती है और देश को हकिकत पता चल जाता है। एक मेरा भी मत है की कांग्रेस अगर अपनी विचारधारा मे परिवर्तन नही करती है तो देश को इनकी हर सच्चाई खुलकर आती रहेगी।

ट्विटर ने राहुल गांधी सहित नफरत फैलाने वाले कई अकाउंट पर अपना शिकंजा कसा है। राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट पिछले 5 दिनो से लॉक है और अब कांग्रेस का अधिकारिक अकाउंट भी ट्विटर ने लॉक कर दिया है।

Jitendra Meena: Independent Journalist | Freelancers .
Disqus Comments Loading...