राष्ट्रवादी शंखनाद के द्वारा चलाए जा रहें स्पेस से विधर्मियों को डर क्यों?

राष्ट्रवाद की आवाज को प्रतिदिन बुलंद करने का कार्य टीम शंखनाद करती है ट्विटर स्पेस के माध्यम से प्रतिदिन राष्ट्रवादी शंखनाद द्वारा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चर्चा कर राष्ट्र हित मे कार्य किया जा रहा है लेकिन विधर्मी स्पेस की रिपोर्टिंग व अपने मीडिया में इसके विरुद्ध आर्टिकल में लिखते है। और पूरी ताकत लगाकर स्पेस को बंद करने के कार्य मे लग जाते है लेकिन नया भारत है जहाँ सारे राष्ट्रवादी विधर्मियों की कोशिश को नाकाम करते हुए प्रतिदिन एक सार्थक चर्चा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर करते है को होस्ट की भूमिका में रितेश कश्यप और श्वेता सिंह सभी को एक साथ सार्थक चर्चा में सम्मिलित कर राष्ट्रहित की ओर सभी का ध्यान आकर्षित कर निष्कर्ष व लोगो द्वारा दीए गए सुझाव पर भी कार्य करने का प्रयास करते है स्पेस के होस्ट सुयश सिंह (राष्ट्रवादी शंखनाद) के साथ मिलकर।

हाल ही में हुए नुपूर शर्मा को लेकर विवाद में लोगो का गुस्सा मोदी जी पर भी था परंतु उस दिन स्पेस के माध्यम से लगभग 600 लोगो को जोड़ एक सार्थक चर्चा की गई जिसमें सभी का ध्यान राष्ट्रहित की ओर आकर्षित किया गया। इस स्पेस का केवल एक ही उद्देश्य है अधिक से अधिक लोगो को जागरूक कर राष्ट्रहित में अपना योगदान देना जो लिख सकते है वो राष्ट्रहित में लिखे बोले राष्ट्रवादियों का समर्थन करें एकजूट रहें और सभी मे राष्ट्रहित की भावना सर्वोपरि हो।

टीम शंखनाद ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से मुद्दों को उठाने का प्रयास भी करता है ताकि किसी के साथ अन्याय न हो। अधिक से अधिक लोग जुड़े और राष्ट्रहित में अपना योगदान दे।

Disqus Comments Loading...