गुरदह विध्यालय में मनाया गया बार्षिक उत्सव, भामाशाहो नें की अनेकों घोषणाएं

मंडरायल (करौली)। जिले के सरकारी विध्यालयो में इन दिनों बार्षिकोत्सव आयोजन हो रहे है इसी क्रम में तहसील मंडरायल के अन्तर्गत आने वाले गांव गुरदह के राजकीय उच्च माध्यमिक विध्यालय, गंगाराम पुरा (गुरदह) में बार्षिकोत्सव मनाया गया, बार्षिकोत्सव की अध्यक्षता श्रीमती सुआबाई मीना ने की। विध्यालय में बच्चों द्वारा प्रस्तुतियां दी गई।

विध्यालय में उपस्थित भामाशाहो ने विध्यालय विकास हेतु अनेकों घोषणाएं की जिसमें सरपंच द्वारा विध्यालय में 4 कैमरा लगाने की घोषणा की व विध्यालय की चारों ओर से दीवार (बाउन्डरी) को उंची करवाने की घोषणा की। गुरदह एकता संघ की तरफ से विध्यालय मे एक प्रोजेक्टर की घोषणा की व सामाजिक कार्यकर्ता अशोक गोयनका की तरफ से आने वाले बर्ष में कक्षा 10 और कक्षा 12 में प्रथम स्थान आने पर एक एक ब्लूटूथ हैंडफोन की घोषणा की, गुरदह कर्मचारी संगठन ने विध्यालय में बच्चों को बैठने के लिये फर्नीचर की घोषणा की।

विध्यालय के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन अध्यापक मनोज कुमार शर्मा द्वारा किया गया। बोर्ड के परीक्षार्थियों कों एक एक पेन देकर विदा किया गया। पिछले बर्षों में कक्षा 10 और 12 मे अब्बल रहने वाले विध्यार्थीयो को पूर्व घोषणा के अनुसार सम्मानित व इनाम दी गई। वही कार्यकारी प्रधानाचार्य पार्थ सारथी ने बच्चों के पढ़ने पर जोर दिया।

Jitendra Meena: Freelance Journalist
Disqus Comments Loading...