जय श्री राम के नारे के बदले अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली छात्रा को जमीयत उलेमा-ए-हिंद देगा 5 लाख का इनाम

कर्नाटक हिजाब विवाद तुल पकड़ता ही जा रहा है। जय श्री राम का नारा लगा रहे लड़कों के सामने अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली लड़की को जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा थी। 

बेंगलुरु: कर्नाटक हिजाब विवाद ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में जय श्री राम का नारा लगा रहे लड़कों के सामने अल्‍लाह हू अकबर का नारा लगाने वाली लड़की के समर्थन में उतरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। आईएमआईएम चीफ हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बाद जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष हजरत मौलाना महमूद असद मदनी ने समर्थन करते हुए 5 लाख रुपए इनाम की घोषणा थी। 

उसके समर्थन में पोस्टर जारी कर लिखा गया कि अपने संवैधानिक और धार्मिक अधिकारों के लिए विरोध की तेज हवा के सामने डटकर पूरे हौसले से मुकाबला करने वाली पीईएस कॉलेज मांड्या की बहादुर छात्रा बीबी मुस्कान खान, पुत्री मुहम्मद हुसैन खान को जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष हजरत मौलाना महमूद असद मदनी जी की हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने इस बहादुर बेटी की हौसलाअफ्जाई के लिए 5 लाख रुपए के नकद इनाम की घोषणा की है।

Journalist Tushar Rastogi

Tushar Rastogi: Founder of voiceofhindu.in | Journalist | Musical Artist | Author | writer
Disqus Comments Loading...