आर्यन को मिली बेल, बादलों से बरसे मिठाई और समोसे

फ़िल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अंततः बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई। खान सपूत को पच्चीस दिनों के बाद मिली इसी राहत से चारो तरफ खुशियों का माहौल हैं चारो तरफ से मेरा मतलब मन्नत के चारो तरफ घूमनेवाली बॉलीवुड इंडस्ट्री है।

आर्यन की रिहाई से खुशी का समा कुछ इस तरह बना कि बैंड स्टैंड पर बादलों ने मिठाई और समोसे की बरसात कर दी। लोकल मिठाई यूनियन ने इस मिठाई – समोसे की बरसात से होनेवाले नुकसान के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और सरकारी मुआवजे की मांग कर दी है।

शाहरुख खान के फैन इस जमानत से इतने खुश दिखे कि जैसे उनके ईश्वर स्वयं उनके सामने रा वन की पायरेटेड कॉपी लेकर खड़े हों। इस खुशी को शब्दों में ना व्यक्त कर पाने के चलते पंजाब के किसानों ने परली जलाकर आर्यन खान की जमानत का जश्न मनाया।

शाहरुख खान के प्रशंसकों ने कहा कि आर्यन खान बेगुनाह साबित होंगे क्योंकि शाहरुख खान एक अच्छे अभिनेता हैं, एक अच्छे इंसान हैं, एक अच्छे पिता हैं, स्वदेश में वो खूब पैसेवाली नौकरी छोड़कर देश चले आए और चकदे में शाहरुख खान ने अपना सब कुछ दाँव पर लगाकर भारतीय महिला हॉकी टीम को विजय दिलाई थी।

Puranee Bastee: पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।
Disqus Comments Loading...