आर्यन खान की बहन भी लेती थी ड्रग, अनन्या पान्डे का भी नाम आया

भारतीय बॉलीवुड नशे मे पूरी तरह लिप्त है व सम्भव है भारत मे इनके द्वारा इसकी पूर्ति की जाती हो क्योकि यही एक जरिया होते है जो सागर किनारे पहुचते है और जनता के बीच मे आते है।

आर्यन खान की बहन भी ड्रग लेती है किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर एनसीबी (NCB) ने छापा मारा है एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुंचे थे। अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली इसके बाद अनन्या को NCB दफ्तर भी तलब किया गया है।

माना जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है फिलहाल, एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है शाहरुख खान के बंगले मन्नत में भी एनसीबी की टीम पहुंच चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स चैट में आर्यन की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी सामने आया है इसलिए एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची है जहां पर तलाशी अभियान जारी है।

Jitendra Meena: Independent Journalist | Freelancers .
Disqus Comments Loading...