“सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं”: सचिन पायलट

राजस्थान सरकार का सियासी मुद्दा गरमाया हुआ है। इसी बीच सचिन पायलट को भी डिप्टी चीफ मिनिस्टर के पद और कांग्रेस से बाहर निकाल दिया गया है। लेकिन इसी बीच लंबे समय बाद सचिन पायलट ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर 1 ट्वीट पोस्ट करके सबको एक संदेश देने की कोशिश की है।

लोगों ने किए मजेदार ट्वीट:

जब से सचिन पायलट ने अपने प्रतिक्रिया जाहिर की है, तब से लोगों ने भी इस मुद्दे का मजा उठाना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर लोगों को लगने लगा है कि सचिन पायलट कुछ समय बाद बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इसके अलावा सचिन पायलट खुद की पार्टी भी बना सकते हैं।

आपको बता दें कि आंकड़ों के हिसाब से कांग्रेस के 107, सीपीएम के 2, भारतीय ट्राइबल पार्टी के 2, आरएलडी के 1 और 12 निर्दलीय विधायकों के साथ 124 विधायकों का समर्थन है। और भाजपा के पास 72 विधायक और सहयोगी पार्टी, राष्ट्रीय लोकतंत्र पार्टी के पास 3 और 1 निर्दलीय विधायक का समर्थन है, इसी के साथ 76 विधायक भाजपा के पास है।

Ranjan MD: नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम रंजन है और मेरी पढ़ाई की बात करें तो मैं Hotel Management और BCA Student हूं। आपको मेरी तरफ से Politics & Elections पर हर दिन जानकारी मिलती रहेगी.
Disqus Comments Loading...