भकसाला से घबराये प्रेस्टिट्यूट

सोशल मीडिया पर लेफ्ट विंग प्रोपगैंडा करनेवालों की पोल खोलने के कारण प्रेस्टिट्यूट समाज भकसाला के खिलाफ एकजुट हो गया है। प्रोपगैंडा देवी बैंगन ने आज सुबह अपने व्हाट्सएप्प ग्रुप में चैट करके ग्रुप के सदस्यों को बताया कि यदि भकसाला को समय पर नहीं रोका गया तो नरेंद्र मोदी के बाद वो भारत के प्रधानमंत्री बन सकते हैं जिससे राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनते देखने का हमारा सपना कभी भी पूरा नहीं होगा।

राणा बीवी को कई बार सच का जूता भिगा कर मारनेवाले भकसाला पिछले कई दिनों से एंटी मोदी गैंग की नजर में बने हुए थे। प्रेस्टिट्यूट समाज के कुछ लोग पिछले कुछ दिनों ने वडा-पाव खाकर अपना जीवन निर्वाह कर रहें थे और भकसाला को भविष्य में प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए राहुल बाबा समर्थकों ने वडा-पाव के बदले दम-बिरयानी का लालच देकर भकसाला के खिलाफ खड़ा किया है।

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही चर्चा में आए मुक्केबाज राजदीप परदेसाई ने अभी तक भकसाला के खिलाफ कुछ भी ट्वीट नहीं किया है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि आज रात ओल्ड मोंक पीने के बाद राजदीप परदेसाई जी भकसाला के डीएम मुक्केबाजी करने (गाली – गलौज) के लिए उतर सकते हैं। राजदीप परदेसाई की धर्मपत्नी निशाने पाकिस्तान ने ट्वीट करके बताया है कि भकसाला का ट्विटर अकाउंट ससपेंड करवाने से दिल्ली की जनता को मुफ्त Wi-Fi मिलेगा।

ट्विटर पर ट्रोल के नाम से प्रसिद्ध रोफलगाँधी ने बैंगन और भकसाला के बीच चल रहे विवाद का पूरा लाभ उठाते हुए ऐसे ट्वीट और मेमे बनाना शुरू कर दिया है जिसपर जनता दबाकर रिट्वीट दे रही है। छोटे – मौटे टुटपुंजिया ट्वीलेब भी इस विवाद में अपने रिट्वीट और फॉलोवर बढ़ाने के जुगाड़ में व्यस्त हैं।

Puranee Bastee: पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।
Disqus Comments Loading...