Wednesday, April 24, 2024
HomeHindiक्या अलका लांबा सोनिया गांधी की नाजायज औलाद है?

क्या अलका लांबा सोनिया गांधी की नाजायज औलाद है?

Also Read

आम आदमी पार्टी (APP) से कुछ फायदा न मिलने के बाद अलका लांबा कांग्रेस जॉइन कर ली। अब रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी कांग्रेस अधक्षया सोनिया गांधी को टारगेट करने के बाद अलका लांबा अर्नब गोस्वामी को टारगेट करने के लिए सोनिया गांधी की कुछ ज्यादा चपुलुसी कर रहीं हैं। यहाँ तक वह अपनी ट्विटर अकाउंट डीपी में सोनिया गांधी की फाटो लगाई हुई है। तो क्या अलका लांबा सोनिया गांधी की नाजायज औलाद है? यह हम नहीं कह रहे हैं। यह तो अलका लांबा की खुद की जुबानी है!

कुछ दिन पहले 5 अप्रैल को कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी। मोदी इस फोटो में संघ की गणवेश में नजर आ रहे हैं। फोटो के माध्यम से अलका ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लेकर अत्यंत आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अलका लांबा ने लिखा था “संघ का राजनीती से कोई लेना-देना नहीं, पर सच्चाई यह है कि भाजपा के सारे नेता संघ की ही नाजायज़ पैदाइश हैं।”

जिसके बाद बीजेपी की टिकट पर हरियाणा से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके पहिलमान योगेश्वर दत्त ने आपत्ति दर्ज कराते हुए अलका लांबा को अपने अंदाज में जवाब दिया था। इसके बाद अलका लांबा ने योगेश्वर और उनके परिवार के बारे में बेहद अभद्र टिप्पणी की थी। अलका लांबा ने लिखा था, “अबे योगेश्वर दत्त,अपनी मां से पूछ तेरा बाप कौन है? लगता है अपने बाप के साथ DP लगाने में तुझे शर्म आती है? ऐसा क्या? जिसके साथ तूने DP लगा रखी है, अगर मां कहती है कि वही तेरा बाप है तो मान जाइयो, क्यों की मां कभी झूठ नहीं बोलती। यूं ही दर्द नहीं हुआ तुझे”।

अब अलका लांबा अपनी ट्विटर अकाउंट डीपी में सोनिया गांधी की फाटो लगाई हुई है। तो क्या अलका लांबा सोनिया गांधी की नाजायज औलाद है? यह हम नहीं कह रहे हैं। यह तो अलका लांबा की खुद की जुबानी है!

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

- Advertisement -

Latest News

Recently Popular