Friday, March 29, 2024
HomeHindiव्यंग्य : बिना कट फिल्म पास करने से अनुराग सियापा सरकार से नाराज

व्यंग्य : बिना कट फिल्म पास करने से अनुराग सियापा सरकार से नाराज

Also Read

Puranee Bastee
Puranee Basteehttps://writerkamalu.blogspot.in/
पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।

फिल्म निर्देशक अनुराग सियापा की फिल्म ‘मैं बकलोल हूँ’ को सेंसर बोर्ड द्वारा बिना किसी कट के पास किया जाने पर अनुराग सियापा सेंसर बोर्ड से बहुत नाराज हैं। अनुराग सियापा ने इस बात का विरोध करते हुए सेंसर बोर्ड को बहुत खरी खोटी सुनाई। जब सेंसर बोर्ड को लताड़ते समय अनुराग सियापा को फिल्म के लिए किसी तरह की पब्लिसिटी नहीं मिलती दिखी तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना निशाना बनाया।

अनुराग सियापा ने नरेन्द्र मोदी को ट्वीट करते हुए कहा, “भाजपा की सरकार आने के पहले कांग्रेस के शासन काल में उनकी फिल्मों के दृश्य को काटा जाता था, उनकी फिल्मों को बैन किया जाता था, लेकिन भाजपा सरकार के आने के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है जिसे सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास कर दिया।

अनुराग सियापा के ट्वीट के बाद मीडिया उनकी फिल्म “मैं बकलोल हूँ” को पब्लिसिटी देना शुरू कर दिया है, जैसा अनुराग सियापा चाहते थे। अनुराग सियापा के ट्वीट पर जब मशहूर फ़िल्मकार राम गोपाल वर्मा से उनकी राय जानने के लिए पत्रकार पहुँचे तो उन्होंने कहा, “अनुराग सियापा वो कुत्ता है जिसे घी की रोटी हजम नहीं होती है। पत्रकार और मीडिया के लिए ऐसे लोग भौंकते मतलब बोलते रहते हैं। सियापा का दिमाग बॉम्बे वेलवेट के बाद से जगह पर नही है। इसलिए जनता को उन्हें माफ़ कर देना चाहिए।

सेंसर बोर्ड से जब अनुराग सियापा की फिल्म को बिना कट के पास करने के बारे में पूछा गया, तो सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने बताया की अनुराग सियापा सेंसर बोर्ड से फिल्म के कई दृश्य काटे जाने के लिए निवेदन कर रहें थे, लेकिन सेंसर बोर्ड ने अनुराग सियापा की एक भी बात नहीं सुनी और फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया।

सेंसर बोर्ड ने अनुराग सियापा के साथ हुई एक मीटिंग का जिक्र करते हुए कहा, “अनुराग ने कहा की उन्हें ए सर्टिफिकेट से कोई ऐतराज नहीं हैं परंतु यदि इसी तरह सेंसर बोर्ड बिना कट के उनकी फिल्म पास करना शुरू कर देगा तो उनकी कम बजट में बनने वाली फिल्मों को चीप पब्लिसिटी मिलना बंद हो जाएगी और उनका फिल्मी भविष्य संकट में पड़ जाएगा।”

  Support Us  

OpIndia is not rich like the mainstream media. Even a small contribution by you will help us keep running. Consider making a voluntary payment.

Trending now

Puranee Bastee
Puranee Basteehttps://writerkamalu.blogspot.in/
पाँच हिंदी किताबों के जबरिया लेखक। कभी व्यंग्य लिखते थे अब व्यंग्य बन गए हैं।
- Advertisement -

Latest News

Recently Popular